होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

50,000 की रिश्वत लेते मुख्य नगर पालिका के क्लर्क और सीएमओ को लोकयुक्त पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jabalpur News : जबलपुर लोकायुक्त पुलिस टीम ने रिश्वत लेते एक और सरकारी अधिकारी को किया गिरफ्तार मध्य प्रदेश में रिश्वत लेने वालों पर लोकायुक्त का शिकंजा कसता जा रहा है, फिर भी भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों को अपनी सरकारी नौकरी का कोई खौफ नहीं है।

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडला जिले के महाराजपुर निवासी जगमोहन सिंह नाम के व्यक्ति ने पिछले दिनों एसपी कार्यालय में शिकायत की थी। जिसमे उसने कहा की वो ठेकेदारी करता है उसके द्वारा किए गए नलकूप खनन का भुगतान अटका हुआ है।

ठेकेदार जगमोहन ने बताया कि नलकूप खनन बिल 1,97,296/- रुपये था, जिसके लिए नगर परिषद के सीएमओ 1 साल से लगातार परेशान कर रहे थे। बिल पास करने के लिए उनसे करीब 80,000 टके की रिश्वत मांगी गई, बाद में 50,000 टके के लिए समझौता हुआ। जिस पर लिपिक (क्लर्क) को आज 50 हजार रुपये का भुगतान किया जा रहा था। इस बीच जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने लिपिक (क्लर्क) संदीप दुबे और सीएमओ विकेश कुमरे को रंगे हाथ पकड़ लिया है। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस की जांच जारी है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV