Delhi News : प्रेमी ने 1500 KM दूर आकर प्रेमिका की हत्या, शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा

भारत की राजधानी कही जाने वाली दिल्ली में 5 महीने बाद एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। घटना को अंजाम देने वाले प्रेमी आफताब नामक शख्स ने 1500 किलोमीटर से दूर आकर लिव इन पार्टनर पर रह रही प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने हत्या के मामले को सुलझाते हुए 5 महीने पहले आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है। आफताब के जरिए अब पुलिस ने मरने वाली श्रद्धा के शरीर के उन टुकड़ो को तलाशने की कोशिश कर रही है, जिन्हें हत्या करने के बाद अलग-अलग जगहों पर आफताब ने फेंक दिया था।

कैसे दोनों प्रेमी की मुंबई में मुलाकात हुई थी?

विकास मदान ने दिल्ली के महरौली थाने में अपनी बेटी श्रद्धा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं और उनकी 26 साल की बेटी श्रद्धा मुंबई के मलाड में स्थित मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। जहाँ पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई और उसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करने लगे, तभी से वे दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब इन दोनों के रिश्ते के बारे में परिवार को जानकारी हुई तो उन्होंने इस रिश्ते का विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद से ही आफताब और श्रद्धा ने मुंबई को छोड़कर दिल्ली में आकर रहने लगे।

श्रद्धा के पिता विकास मदान ने बताया कि उनको दिल्ली जाने के बाद पता चला कि उनकी बेटी महरौली के छतरपुर इलाके में रहती है। उन्होंने बताया कि किसी न किसी के माध्यम से बेटी की जानकारी मिलती रहती थी। उन्हें फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो से यह भी पता लगा कि श्रद्धा हिमाचल प्रदेश घूमने भी गई है, लेकिन उसके बाद से कोई सूचना नहीं मिली। बेटी के फोन नंबर पर भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन बंद आ रहा था। जिसके बाद  किसी अनहोनी की आशंका जताई तो वह 8 नवंबर को सीधे छतरपुर स्थित फ्लैट में गए जहां उनकी बेटी किराए पर रहती थी। वहां पर ताला बंद होने के बाद विकास ने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को किडनैपिंग की सूचना दी और एफआईआर दर्ज कराई।

Also Read – Singrauli News: सिंगरौली में नशे को लेकर आपसी विवाद से दोस्त ने दोस्त की कर दी हत्या

Also Read – MP Hindi News : दमोह में 3 दलित की बेरहमी से हत्या के मामले में Collector का बड़ा बयान ।

प्रेमी ने शव का 35 टुकड़े किये?

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आफताब को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया कि शादी करने को लेकर श्रद्धा अक्सर उस पर दबाव बनाती थी। जिस बात को लेकर दोनों में विवाद होता रहता था, इसी बीच 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को आरी से 35 टुकड़ों में काटकर अलग-अलग तीन जगहों पर फेंक दिया। पूछताछ के बाद पुलिस की टीम आरोपी के बयान के आधार पर श्रद्धा की लाश के टुकड़े को ढूंढने में लगी हुई है।

आरोपी ने 18 दिन तक फ्रिज में शव के टुकड़े को क्यों रखा?

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और आरी से उसके शव का 35 टुकड़े करके टुकड़े को अपने घर में रखा। शव के टुकड़ो को रखने के लिए आफताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया और 18 दिनों तक घर में रखा। उसके बाद रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक-एक करके प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फेंक कर वापस घर आ जाता था।

Also Read – वाराणसी में 74 वर्षी बुर्जुग की हत्या के मामले में दरोगा सहित 9 पुलिस वाले सस्पेंड

Also Read – MP Hindi News : दमोह में दलित परिवार के 3 सदस्यों की बेरहमी से हत्या

Viral Video