होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Maang Tikka Design : फेस शेप के हिसाब से मांग टीका का डिजाइन चुनें, देगा क्लासी लुक

Maang Tikka Design : महिलाएं अपने लुक का बहुत ख्याल रखती हैं। इसके लिए वह अपने स्टाइल में कई तरह के बदलाव करते रहे। ऐसे में जब भी कोई त्योहार का सीजन हो या कोई शादी हो तो महिलाएं जोर-शोर से तैयारियों में जुट जाती हैं. मांग टीका महिलाओं के सबसे खास गहनों में से एक है। कोई त्योहार हो या शादी, महिलाएं अक्सर मांग टीका पहनना पसंद करती हैं। आज के आर्टिकल में हम केवल मांग टीका लेकर आए हैं। जी हां, आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे डिजाइन बताने जा रहे हैं, जो आपके चेहरे को बेहद खूबसूरत लुक दे सकते हैं और हमें हमेशा अपने चेहरे के अनुसार ही मांग टीका लगाना चाहिए। यह हमारी सुंदरता को बढ़ाता है।

Maang Tikka Design : फेस शेप के हिसाब से मांग टीका का डिजाइन चुनें, देगा क्लासी लुकसिंगल स्टोन मांग टीका (Single Stone Maang Tikka)

अगर आप कुछ अनोखा और सिंपल पहनना चाहती हैं तो सिंगल स्टोन मांग टीका ट्राई कर सकती हैं। यह बहुत अच्छा लुक देता है. इस तरह का मांग टीका देखने में भी बहुत क्लासी लगता है।

Maang Tikka Design : फेस शेप के हिसाब से मांग टीका का डिजाइन चुनें, देगा क्लासी लुकचेन मांग टीका (Chain Maang Tikka)

देखा जाए तो गोल चेहरा बहुत ज्यादा गोल-मटोल लगता है, लेकिन गोल चेहरे के लिए हमेशा बड़े साइज का मांग टीका चुनना चाहिए, क्योंकि यह देखने में बहुत खूबसूरत लगता है। यह आपके चेहरे को अच्छे से परिभाषित कर सकता है। इसके लिए आप कोई भी चौड़ी चेन वाला मांग टीका चुन सकती हैं।

Maang Tikka Design : फेस शेप के हिसाब से मांग टीका का डिजाइन चुनें, देगा क्लासी लुकपतली चेन मांग टीका (Thin Chain Maang Tikka)

अगर आपका चेहरा अंडाकार है और माथा भी चौड़ा है तो आप पतली चेन वाला चौड़ा मांग टीका ट्राई कर सकती हैं। यह बहुत अच्छा दिख रहा है। इसके लिए आप अपनी बाकी ज्वेलरी जैसा ही डिजाइन चुन सकती हैं। अगर इस तरह की डिमांड वाली वैक्सीन की बात करें तो यह बाजार में 200 से 300 रुपये में आसानी से उपलब्ध है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV