Madhuri Dixit New Home : माधुरी ने ख़रीदा 48 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट

Madhuri Dixit New Home : भारतीय हिन्दी फ़िल्मों की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री एवं नृत्यांगना माधुरी शंकर दीक्षित (Madhuri Shankar Dixit) ने मुंबई के लोअर परेल के इलाके में 48 करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है। अपार्टमेंट की कीमत कितना है, इस बात का खुलासा डीड डॉक्यूमेंट से हुआ है। जिसे Zapkey.com ने एक्सेस किया है।Adipurush (आदिपुरुष) के ट्रोलिंग पर निर्देशक Om Raut ने दी प्रतिक्रिया.

जो प्रॉपर्टी उन्होंने खरीदी है वह इंडियाबुल्स ब्लू प्रोजेक्ट (Indiabulls Blu project) का हिस्सा है। जिसे 28 सितंबर 2022 को अभिनेत्री के नाम रजिस्टर्ड किया गया था।

53वें मंजिल पर है अपार्टमेंट

माधुरी दीक्षित ने जो 53वें मंजिल पर अपार्टमेंट खरीदा है इस प्रॉपर्टी को माधुरी दीक्षित ने Calleis Land Development Private Limited से खरीदा है। जिसका 5384 स्क्वॉयर फीट का एरिया है। डीड डॉक्यूमेंट के मुताबिक यह अपार्टमेंट 52वें मंजिल पर है। माधुरी को इस अपार्टमेंट के साथ कार पार्किंग के लिए सात स्लॉट मिले हैं।

तीन साल के लिए सलाना 5% बढ़ोतरी पर लिया था घर

मुंबई में माधुरी दीक्षित ने एक घर पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में किराए पर लिया था, जिसका महीने का किराया 12.5 लाख रुपये प्रति महीने था। आपको बता दें की यह घर वर्ली में स्थित है जो की इंडियाबुल्स ब्लू की बिल्डिंग है। यह घर 29वें फ्लोर पर 5500 स्क्वॉयर फीट में फैला हुआ है। माधुरी दीक्षित ने इस घर को तीन साल के लिए किराए पर लिया है और हर साल इसका किराया 5% बढ़ेगा। सुरक्षा के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपये का सिक्योरिटी मनी भी डिपॉजिट किया था।

Viral Video