मध्यप्रदेश

MP ROAD ACCIDENT : ऑटो और बस की टक्कर में ऑटो में सवार 12 महिला और ड्राइवर की मौत

  • CM शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजन को 4-4 लाखों रुपए मुआवजा देने की घोषणा की हैl
  • इस मामले में ग्वालियर RTO एपीएस चौहान को सस्पेंड कर दिया गया है।

MP ROAD ACCIDENT: मध्यप्रदेश में हृदयविदारक हादसा, मंगलवार सुबह ग्वालियर में ऑटो और बस की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में 13 लोगों की  दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में ऑटो ड्राइवर और आटो में बैठी 12 महिलाएं शामिल हैं।


MUST READ : सिंगरौली के इस गांव के लोग लाइनमैन की मनमानी से परेशान,पूरा गांव में रहता है अंधेरा !


बताया गया की सभी महिलाएं आंगनबाड़ी में स्कूली बच्चों के लिए खाना बनाकर वापस ऑटो से लौट रही थीं। मौके पर ही 9 महिला और ऑटो ड्राइवर ने दम तोड़ दिया।और गंभीर रूप से घायल 03  महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ऑटो ग्वालियर से मुरैना रोड पर चमन पार्क की तरफ जा रहा था, जबकि बस मुरैना से ग्वालियर आ रही थी। ACCIDENT आनंदपुर ट्रस्ट अस्पताल के सामने हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मृतक सभी 12 महिलाएं दो ऑटो से लौट रही थीं। रास्ते में एक ऑटो खराब हो गया। तब 6 महिलाएं साथ में चल रहे दूसरे ऑटो में बैठ गईं। 

CM शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर की सड़क दुर्घटना पर दु:ख व्यक्त किया

CM शिवराज सिंह चौहानमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह ह्रदय विदारक घटना है। उन्होंने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिवार को मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान मद से 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। CM शिवराज सिंह चौहान ने दिवंगत व्यक्तियों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है और प्रभावित परिवारों की समुचित सहायता के संबंध में ग्वालियर प्रशासन को निर्देश दिए हैं।

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button