मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

सतना में कोरोना का कहर, 60 घंटे के लॉकडाउन के बाद से तीन लोगों की मौत !

Corona havoc in Satna, three people dead after 60-hour lockdown!

सतना। मध्य प्रदेश के सतना में बेकाबू हो चुके कोरोना वायरस COVID 19 का कहर थमने का नाम नही ले रहा। सोमवार को सतना में 3 और जिंदगियां वायरस ने निगल लीं। भाजपा नेता और महिला समेत 3 लोगों की मौत के बाद कोरोना से मरने वाले सतना के लोगों की संख्या बढ़कर अब 104 हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को 60 घंटे के लॉक डाउन समाप्त होने के बाद कोरोना से 3 लोगों कि मौत हो गई। सुबह जिला अस्पताल में जांच के लिए लाई गई एक महिला में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कुछ ही समय मे मौत हो गई। मैहर से रीवा रेफर किये गए एक 50 वर्षीय शख्स की भी मौत रास्ते मे ही हो गई। 

शाम को बिरला अस्पताल में भाजपा नेता की हो गई। बसपा से भाजपा में आये बैजनाथ चौधरी को दो दिन पहले जिला अस्पताल से बिरला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका ऑपरेशन होना था लेकिन इसी बीच सोमवार को सांस लेने में दिक्कत हुई तो रैपिड टेस्टिंग की गई। जांच में उन्हें संक्रमित पाया गया और वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया लेकिन शाम को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।इन तीन मौतों के बाद सतना में कोरोना से मरने वालों की संख्या 104 हो गई है। वहीं सोमवार को एक बार फिर 127 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि इनमे नए केस 106 ही हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button