मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

बलात्कार,यौन उत्पीड़न और हत्या,जानिए क्या है मामला

भिंड जिले में मंगलवार एक महिला घायल अवस्था मे मिली जिसके सिर पर गोली लगी थी। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई। 28 वर्षीय महिला सेना के एक जवान की पत्नी है। जिसकी गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।मृत व्यक्ति पड़ोसी है,मामला बलात्कार और यौन उत्पीड़न का बताया जा रहा है। यह घटना जिले के देहात थाना अंतर्गत फ्रूट मार्केट मोहल्ले के पास हुई। 

पुलिस के मुताबिक एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया कि किसी ने उसकी बहन को गोली मार दी है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो घर में एक शव भी पड़ा मिला।बाद में महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे ग्वालियर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया।पुलिस ने बताया कि महिला का पति जम्मू में तैनात है। उसने अपने साले से संपर्क किया और उससे पूछा कि उसकी पत्नी फोन क्यों नहीं उठा रही है।जब उसका देवर घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी बहन खून से लथपथ पड़ी है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि महिला के घर में मृत पाए गए व्यक्ति की पहचान 30 वर्षीय नरेंद्र सिंह गौड़ के रूप में हुई है। वह पड़ोस में रहता था।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि महिला ने 2019 में गौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में उसके खिलाफ बलात्कार और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था।

देहात थाना प्रभारी ध्यान सिंह ने कहा कि महिला और उसके परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज किया जाना बाकी है। कुछ पुलिस अधिकारियों की राय है कि महिला को गौड़ ने गोली मारी थी, जिसने बाद में खुद को गोली मारकर खुद को देशी पिस्तौल के रूप में मौके से बरामद किया था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button