मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

मध्यप्रदेश में एंबुलेंस चालक ने मरीज को हाईवे पर मरने के लिए छोड़ दिया !

मध्यप्रदेश में दो दिन पहले ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर एक एंबुलेंस चालक ने टीबी के मरीज को शिवपुरी जिले में मरने के लिए छोड़ दिया था। जिसे अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस  एंबुलेंस मालिक को नोटिस भेजकर चालक की तलाश कर रही है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक की पहचान जिले के ग्राम इंदर निवासी 25 वर्षीय नरेंद्र जाटव के रूप में हुई है। टीबी से पीड़ित होने के कारण उन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टर ने उन्हें दवाएं लिखीं और परिवार के सदस्यों को आगे के इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल ले जाने के लिए कहा।

परिवार ने एक निजी एम्बुलेंस सेवा प्रदाता से एक एम्बुलेंस किराए पर ली।जब एंबुलेंस सुभाषपुरा इलाके में पहुंची तो जाटव रोने लगा और बेचैनी की शिकायत की। लेकिन सुभाषपुरा से 5 किमी आगे फोरलेन हाइवे पर चालक ने एंबुलेंस रोक दी और सुनसान जगह पर नरेंद्र जाटव, उसकी पत्नी बच्ची को उतार दिया।जब जाटव दर्द से तड़प रहा था तो एंबुलेंस चालक उसे बीच में ही छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने डायल 100 पर सूचना दी। उसके बाद डायल 100 मौके पर आई। नरेंद्र और उसकी पत्नी व बेटी को पहले सतनवाड़ा अस्पताल लाए।

बाद में जाटव को शिवपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button