मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

परिचित ही आपत्तिजनक तस्वीर दिखा कर करता था यौन शोषण (sexually abuse),मामला हुआ दर्ज !

करीब दो साल तक असीम मानसिक शारीरिक पीड़ा से गुजरने के बाद, महिला ने हिम्मत जुटाई और अपने परिचित के खिलाफ कई बार बलात्कार करने की शिकायत दर्ज कराई।

उसके साथ पहला यौन शोषण sexually abuse 2019 में हुआ था, जब उस शख्स ने शहर के एक होटल में उसके ड्रिंक में नशीली पदार्थ घोल दिया था। उस आदमी ने कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींचीं, जिनका इस्तेमाल उसने बाद में कई बार बलात्कार करने के लिए किया।


Read Now : पति के सामने आई पत्नी कि कड़ी मेहनत की कहानी, तो मच गया तूफान ! जानिए क्यों?


 

एमपी नगर पुलिस ने गुरुवार रात आरोपी को संबंधित अधिनियम के तहत कथित तौर पर शामक की पेशकश करने, यौन उत्पीड़न करने, धमकी देने और महिला को गालियां देने के लिए मामला दर्ज किया।

एक होटल में परिचित व्यक्ति द्वारा नशीला पेय की पेशकश करने के बाद महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था। एमपी नगर थाने की एसआई श्वेता शर्मा ने बताया कि आरोपी मुकेश शर्मा साइबर कैफे चलाता है। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अपने पति से अलग हो गई है और कोलार में रहती है।


 Read Now    शराब पीने की कानूनी उम्र किन राज्यों में कितनी है ? जानिए


आपत्तीजनक तस्वीर दिखा कर करता था यौन शोषण

वह 2019 में रायसेन जिले में एक शादी के रिसेप्शन में शर्मा से मिलीं। शर्मा अक्टूबर में भोपाल आए और एक दिन उन्होंने उन्हें आमंत्रित किया। उसके इरादों से अनजान महिला मिलने के लिए तैयार हो गई। होटल में, आदमी ने महिला को नशीला पेय पिलाया और जब वह बेहोश हो गई, तो शर्मा ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। उसने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी क्लिक कीं।

Used to sexually abuse by showing objectionable picture

आरोपी तस्वीरों का इस्तेमाल कर महिला को ब्लैकमेल कर उससे मिलने के लिए कहता और फिर उसका यौन शोषण करता। उसने उससे शादी करने का भी वादा किया था लेकिन जब भी महिला ने इस मुद्दे को उठाया, तो वह उसे गालियां और धमकी देकर चुप कर देता था।

महिला ने हाल ही में अपने दोस्तों को अपने साथ हुए विश्वासघात के बारे में बताया जिन्होंने उसे पुलिस से संपर्क करने की सलाह दी। उसके बाद पीड़ित महिला ने शर्मा के खिलाफ गुरुवार रात मामला दर्ज किया गया था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button