मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

प्रख्यात शायर मंजर भोपाली को मिला 36 लाख का बिजली बिल

भोपाल।। प्रख्यात शायर मंजर भोपाली को मिला 36 लाख का बिजली बिल। अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर मंज़र भोपाली को इस रविवार को उस समय झटका लगा जब उन्हें मई महीने का बिजली बिल मिला। बिल 36,86,660 रुपये का था।

मंजर भोपाली ने तुरंत अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया और बिजली विभाग की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया। मीडिया से बात करते हुए मंजर ने कहा,

“इस तरह की गलतियों को मैनुअल त्रुटि नहीं कहा जा सकता क्योंकि बिजली बिल अब कंप्यूटर के माध्यम से उत्पन्न होते हैं।”


READ NOW World Environment Day 2021:विश्व पर्यावरण दिवस विशेष


 

भोपाली ने कहा कि ऐसा लगता है कि बिजली अधिकारी चाहते हैं कि मैं उनके पास जाऊं ताकि वे बिल ठीक करने के लिए पैसे की मांग कर सकें। 

उन्होंने कहा कि गर्मी के दिनों में उन्हें औसतन 6000 रुपये प्रति माह का बिल मिलता है जबकि अन्य महीनों में बिल 3-4000 रुपये के आसपास ही आता है।

ये बिल रिश्वत खोरी और भ्रष्टाचारी का खुला दावत नामा है।


एमपी गज़ब है, सब से अजब है। इस नारे की सच्चाई ये ₹ 36,86,660 का मेरे घर का एक महीने (मई) का इलैक्ट्रिक बिल दर्शाता है।

माननीय मुख्य मंत्री जी इस तरह का मज़ाक corona काल में एक शायर के लिए ठीक नहीं है। लॉकडाउन और कोविड की वजह से शायर के कलम की स्याही तक सूख चुकी है, ऐसे में ये 36 लाख रुपए कहां से भरे जाएं? ये बिल रिश्वत खोरी और भ्रष्टाचारी का खुला दावत नामा है।

मंजर भोपाली ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा।


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button