होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

अपनी सरकार संवेदना से चलने वाली सरकार है,जनता के सेवक हैं।- CM शिवराज

News Desk

By News Desk

Updated on:

---Advertisement---

अपनी सरकार संवेदना से चलने वाली सरकार,लोगों के लिए काम कर रहें हैं। जनता के सेवक हैं।- CM शिवराज


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि मध्य प्रदेश सरकार उन बच्चों की देखभाल के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, जिन्होंने अपने कमाने वाले माता-पिता को खो दिया था या COVID-19 के अलावा अन्य कारण से अनाथ हो गए थे।

https://youtu.be/5LIzPC3FLQI

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा,#COVID19 के अलावा अन्य कारणों से भी अनाथ हुए बच्चों को हम भटकने के लिए नहीं छोड़ सकते हैं।समाज के साथ मिलकर सरकार ऐसे बच्चों की शिक्षा, आश्रय, आहार और जीवन यापन की सम्पूर्ण व्यवस्था करेगी। इसके लिए हम एक योजना बना रहे हैं।

आपको बता दें की उन्होंने हाल ही में एक योजना मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना की घोषणा की थी जिसके तहत ऐसे बच्चों को 5,000 रुपये प्रति माह की वित्तीय सहायता सहित कई लाभ मिलेंगे।लेकिन इस योजना का लाभ केवल 1 मार्च 2021 से 30 जून 2021 के बीच मृत अभिभावक के बच्चों को ही दिया जाने पर कई सवाल उठे रहे थे।


READ NOW मुख्यमंत्री कोविड-19 बाल कल्याण योजना,अनाथ बच्चों के लिए दोहरा मापदंड क्यों ?


 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

---Advertisement---
Live TV