मध्यप्रदेश

SEXTORTION ‘सेक्सटॉर्शन’ रैकेट चलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार।

भोपाल।। साइबर सेल पुलिस Cyber cell police के कर्मचारियों ने हरियाणा और राजस्थान से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि,ये वो लोग हैं जो “सेक्सटॉर्शन रैकेट” “sextortion racket” में शामिल थे। साइबर सेल ने शुक्रवार को उनकी गिरफ्तारी की जानकारी मीडिया को दी।


 READ NOW परिचित ही आपत्तिजनक तस्वीर दिखा कर करता था यौन शोषण (sexually abuse),मामला हुआ दर्ज !


यह  कार्रवाई स्थानीय निवासी की शिकायत पर की गई। पुलिस का अब दावा है कि आरोपियों ने 120 से ज्यादा लोगों से रंगदारी वसूली की है। पीड़ित अपने परिवार और समाज के डर से पुलिस के पास जाने से परहेज करते हैं।

SEXTORTION 'सेक्सटॉर्शन' रैकेट चलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार।
SEXTORTION ‘सेक्सटॉर्शन’ रैकेट चलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार।

आरोपी लड़कियों की तस्वीरों का इस्तेमाल कर पीड़ितों को लुभाते थे और उनके साथ सेक्स चैट शुरू करते थे। आरोपी उन्हें लड़की को अपने कपड़े उतारते हुए दिखाते और पीड़ितों को कपड़े उतारने के लिए कहते। पुलिस ने कहा कि वे वीडियो बना लेते थे और बाद में पीड़ितों को ब्लैकमेल करने के लिए क्लिप का इस्तेमाल करते थे और 10,000 रुपये से अधिक की मांग करते थे।

भोपाल के एक शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी द्वारा दिए गए खाते में पैसे जमा कर दिए थे, लेकिन उन्होंने अतिरिक्त पैसे की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी हरियाणा और राजस्थान के हैं।आरोपियों की पहचान हरियाणा निवासी वसीम और राजस्थान के पुरुषोत्तम और यादाराम के रूप में हुई है। जिन्हें साइबर सेल पुलिस Cyber cell police के कर्मचारियों ने गिरफ्तार किया है।

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button