मध्यप्रदेश

हैवान पति : बेटा नहीं जन्मी तो जलती लकड़ी से हमला कर पत्नी का पैर तोड़ दिया।

हैवान पति : बेटा नहीं जन्मी तो जलती लकड़ी से हमला कर पत्नी का पैर तोड़ दिया।

मध्यप्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। रविवार शाम को मुरैना जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर जलती लकड़ी से हमला किया और उसका पैर तोड़ दिया। कथित तौर पर आरोपी अपनी पत्नी से परेशान था क्योंकि उसने दूसरी बेटी को जन्म दिया था। हमले में उनकी नाबालिग बेटी भी झुलस गई।

घटना ग्राम धर्मजीत का पुरा की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक प्रीति गुर्जर ने 2015 में सोनू गुर्जर से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं। दूसरी लड़की का जन्म एक साल पहले हुआ था।


MP के इस SDM ने फर्जी खाता खोल कर लूट लिए हितग्राहियों के 42 लाख,अब हुआ FIR


सोनू और उनके माता-पिता दूसरी संतान के रूप में एक पुत्र चाहते थे। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में दावा किया कि सोनू और उसके परिवार के सदस्यों ने दूसरी बेटी के जन्म के तुरंत बाद उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने उसे घर से भी निकाल दिया।

सूत्रों ने कहा कि प्रीति 20 दिन पहले सोनू के इस वादे के बाद ससुराल लौटी कि वह और उसके परिवार के सदस्य उसे प्रताड़ित नहीं करेंगे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सोनू ने लकड़ी के डंडे से उस पर हमला किया। उसने उसका पैर भी तोड़ दिया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

कुछ ग्रामीणों ने पीड़िता के माता-पिता को सूचित किया जिन्होंने उसे बचाया। वे उसे मुरैना के सिविल लाइंस थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई। सिविल लाइंस थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Back to top button