मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ राजनीति

भाजपा विधायक ने बिजली आपूर्ति पर अपनी सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी !

भाजपा विधायक ने बिजली आपूर्ति पर अपनी सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी !

अपने ही सरकार के लिए मुखर होने के लिए जाने जाने वाले मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने विंध्य क्षेत्र में नियमित बिजली व्यवस्था को लेकर सरकार को आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।

MLA त्रिपाठी ने रीवा और शहडोल जिलों में बिजली संकट को लेकर ईस्ट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी (ईस्ट डिस्कॉम) के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि किसान बुवाई में लगे हुए हैं, उन्हें निर्बाध बिजली आपूर्ति की जरूरत है।


पढिए : मध्यप्रदेश में सार्वजनिक स्थलों पर वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट बन सकता है प्रवेश का आधार


बिजली कटौती से किसानों के साथ साथ अन्य लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। खराब ट्रांसफार्मरों को नहीं बदला जाता है जबकि बिजली के खंबे बिना बिजली आपूर्ति के ऊंचे खड़े रहते हैं।

त्रिपाठी ने सोमवार को जारी अपने पत्र और एक वीडियो संदेश में कहा, “किसानों को अपने खेतों की सिंचाई के लिए केवल दो घंटे बिजली मिल रही है, जो बुवाई के मौसम पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रही है।”

विधायक ने कहा कि बार-बार शिकायत करने के बावजूद पूर्वी डिस्कॉम के अधिकारियों ने कोई सुधारात्मक कदम नहीं उठाया, जिससे लोगों में असंतोष है। 

उन्होंने कहा कि वह 19 जुलाई को जबलपुर के ईस्ट डिस्कॉम हेड ऑफिस में ज्ञापन देंगे। उसी दिन स्थानीय बिजली कार्यालयों में किसान और लोग भी ज्ञापन देंगे। 

भाजपा विधायक द्वारा उठाए गए सवालों ने राजनीतिक परिदृश्य और राज्य सरकार द्वारा नियमित बिजली आपूर्ति और बिजली अधिशेष राज्य होने का दावा किया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button