मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

MPNEWS : पुलिस ने 1 करोड़ के अफ़ीम के साथ एक व्यक्ति को धरदबोचा।

A man has been arrested by the police in Gurugram for allegedly possessing more than 1.84 kg of opium. The estimated cost of opium is Rs 1 crore. The police also recovered a mobile phone and a bag from him.

भोपाल।। कथित तौर पर 1.84 किलोग्राम से अधिक अफीम रखने के आरोप में गुरुग्राम में एक व्यक्ति को पुलिस ने  गिरफ्तार किया है। अफ़ीम की अनुमानित कीमत 1 करोड़ रुपये है। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन और एक बैग भी बरामद किया है।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे सोमवार को एक अदालत ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

रविवार को पुलिस को सूचना मिलने के बाद दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर स्थित खेरकी दौला टोल प्लाजा से सेक्टर -10 की एक अपराध इकाई ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि जोधपुर निवासी राम नाम का संदिग्ध शहर में नशीला पदार्थ बेचने आया था।

पूछताछ के दौरान, अपराधी ने खुलासा किया कि उसने शहर के संभावित ग्राहकों के लिए मध्य प्रदेश से नशीला पदार्थ मंगवाया था।


 “हम उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं और क्या उसे पहले गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत खेरकी दौला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।”

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान


 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button