GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : दवा बताकर दारू(IMFL) की तस्करी करने के आरोप में 03 गिरफ्तार!

Liquor shown as medicine consignment, smuggled into Madhya Pradesh from Delhi in superfast train.

मध्यप्रदेश : दवा बताकर दारू(IMFL) की तस्करी करने के आरोप में 03 गिरफ्तार!

हिंदी न्यूज़ : मध्यप्रदेश के भोपाल में पुलिस ने दिल्ली से भोपाल में बड़ी मात्रा में भारतीय निर्मित विदेशी शराब (IMFL) की तस्करी करने के आरोप में 03 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

भोपाल अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल धाकड़ ने न्यूज़ ऐजेंसी पीटीआई को बताया कि शान-ए-भोपाल एक्सप्रेस की पार्सल बोगी में 90,000 रुपये की फीस देकर अवैध रूप से 350 लीटर आईएमएफएल (IMFL) लाते हुए पाए जाने पर आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया।


पढिए : मां को बचाने पहुंचा बेटे ने बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दिया।


मध्यप्रदेश में पकड़े गए आरोपियों के नाम

मध्यप्रदेश

ये आरोपी दो दिन पहले गुप्त रूप से IMFL के इस स्टॉक को भोपाल लाए थे। उन्होंने कहा, 25 जून के बाद से, यह उनकी छठी खेप थी जो वे मध्य प्रदेश की राजधानी में लाया गया था।

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किए गए आरोपी गजेंद्र राठौर (36), मुकेश मेहरा (32) और सुभाष सोनी (32) दिल्ली में कुछ लोगों से ये खेप लाते थे। उन्होंने कहा कि स्टॉक को चार परतों वाली पैकिंग में ‘दवाओं’ के साथ मप्र लाया जाएगा।


पढिए : खबरों का बादशाह कौन,अख़बार,टीवी या वेब 


कैसे बेचते थे शराब

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि,मेहरा तस्कर आईएमएफएल (IMFL) को भोपाल के पंचवटी इलाके में अपनी शराब की दुकान पर बेचता था। इसके अलावा, तीनों आरोपी इस शराब को अपने ग्राहकों को व्यक्तिगत रूप से भी बेचते थे।

उन्होंने बताया कि आरोपियों को गुरुवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button