भ्रष्टाचारमध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

CORUPTION: मध्यप्रदेश का PWD का इंजीनियर निकला करोड़ों का आसामी!

CORUPTION : मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार के रोज नए मामले सामने आ रहे हैं ।सरकारी अफसरों की काली कमाई की फेहरिस्त में एक और नया मामला सामने आया है। यह नया और ताजा मामला एक पीडब्ल्यूडी इंजीनियर का है। जिसके पास से छापेमारी के दौरान आय से कई गुना अधिक अकूत संपत्ति का खुलासा हुआ है।

शुक्रवार को प्रदेश के ग्वालियर में पीडब्ल्यूडी (PWD)में इंजीनियर रविंद्र सिंह कुशवाहा के घर जब ईओडब्ल्यू ने छापा मारा तो, उसमें 3.5लाख रूपए नगद, 250 ग्राम सोने के जेवरात, 5 किलो चांदी, करोड़ों के फ्लैट व बंगले और बड़ी मात्रा में अन्य प्रॉपर्टी के कागजात बरामद किए गए हैं।

जिसमें इंजीनियर के ग्वालियर स्थित बंगले की कीमत लगभग 4करोड़ है। इसके अलावा भोपाल और ग्वालियर में करोड़ों के फ्लैट भी हैं।

मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार की फेहरिस्त दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। पिछले कुछ महीनों में ही ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जिसमें सरकारी अफसरों के भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button