मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

मध्यप्रदेश विदिशा में बड़ा हादसा : कुएं में गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11हुई ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के विदिशा में कुएं में गिरने से 11 लोगों की मौत पर शोक जताया। 2 लाख के मुआवजे की घोषणा की है।

मध्यप्रदेश विदिशा में बड़ा हादसा : कुएं में गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11हुई ।

विदिशा जिले में कुएं में गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। गुरुवार की रात 10 बजे से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। रेस्क्यू के दौरान होमगार्ड के तीन जवान कुएं के अंदर गिर गए थे। हालांकि जवानों को तुरंत पानी में से निकाल लिया गया था। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल भेजा गया था।

Home Guard Inspector Shashidhar Pillai

24 घंटे के अंदर ही  फिट होकर फिर से काम पर लौटे होमगार्ड इंस्पेक्टर ( Home Guard Inspector Shashidhar Pillai) ने कहा,“मैं दो या तीन अन्य लोगों के साथ कुएं में गिर गया लेकिन हमें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हमें अपनी जान की चिंता नहीं है। लोगों को बचाना हमारे लिए अधिक महत्वपूर्ण है।

अब तक कुएं से ग्यारह शव निकाले जा चुके हैं। विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि 19 लोगों को बचा लिया गया है। राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीमों को भी घटनास्थल पर तैनात किया गया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button