मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज़ 

CM साहब, युवाओं को नौकरी दीजिए : युवक ने अपने सुसाइड से पहले कहा,देखिए वायरल वीडियो

सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा 23 वर्षीय एक युवक ने नौकरी नहीं मिलने परआत्महत्या कर ली। शनिवार को सामने आए सुसाइड वीडियो में युवक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से युवाओं को नौकरी देने की अपील करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

राजगढ़ जिले के शहादखेड़ी निवासी कुंदन राजपूत ने 10 जुलाई को इंदौर के पास पीथमपुर में आत्महत्या कर ली थी। वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उसका सुसाइड नोट और वीडियो जो उसने अत्महत्या करने से पहले रिकॉर्ड किया था। शनिवार को वायरल हो गया।


पढिए : मध्यप्रदेश में सार्वजनिक स्थलों पर वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट बन सकता है प्रवेश का आधार


राजपूत सेना में भर्ती होने की तैयारी में तीन साल तक उज्जैन में एक कोचिंग क्लास में शामिल हुए, लेकिन कोरोना महामारी के कारण भर्तियां नहीं हुईं। परेशान और निराश होकर वह नौकरी की तलाश में धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में चला गया।https://www.facebook.com/urjanchaltigernews/videos/3108325069398714/

“प्रिय मुख्यमंत्री, मैं आपसे छात्रों के लिए स्कूल खोलने और युवाओं को रोजगार प्रदान करने का अनुरोध करता हूं। मैं खुद को फांसी लगा रहा हूं। पिछले दो साल से सेना में कोई भर्ती नहीं हुई थी और अब मेरी उम्र अधिक हो गई है। मैं पिछले तीन साल से उज्जैन में तैयारी कर रहा था। मेरी उम्र 23 साल हो गई है और मैं सेना के लिए योग्य नहीं हूं। मेरे जैसे कई छात्र हैं। मैंने (पूर्व) सेना प्रमुख विपिन रावत को भी जल्द ही रिक्तियों का विज्ञापन करने के लिए कहा। मैं छात्रों की खातिर फांसी लगा रहा हूं। मेरा पत्र मुख्यमंत्री और मेरे रिश्तेदारों को दे दो, ”राजपूत के सुसाइड नोट में कहा गया है।

CM साहब, युवाओं को नौकरी दीजिए : युवक ने अपने सुसाइड से पहले कहा,देखिए वायरल वीडियो 

नोट : इस वायरल वीडियो कि प्रामाणिकता की पुष्टि उर्जांचल टाईगर नहीं करता है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button