मध्यप्रदेश

नौकरी मांग रहे बेरोजगार युवकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ! देखिए वीडियो

नौकरी मांग रहे बेरोजगार युवकों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज,दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ! देखिए वीडियो

सरकारी नौकरियों Govt.Job की भर्ती पर रोक का विरोध कर रहे युवकों पर बुधवार को पुलिस ने लाठीचार्ज किया और उन्हें तितर-बितर कर दिया। एक दर्जन से अधिक युवक घायल हुए हैं।पुलिस ने करीब 75 युवकों को हिरासत में लेकर शहर के विभिन्न स्थानों पर खुली जेल भेज दिया है।


पढिए : सिंगरौली पुलिस ने जान जोखिम में डाल बचाई दो लोगों की जान !


जानकारी के अनुसार बेरोजगार युवकों के एक संगठन-बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन के लिए राज्य की राजधानी में विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया। प्रदेश के विभिन्न जिलों से 300 से अधिक बेरोजगार युवक राजधानी पहुंचे।

इससे पहले, उन्होंने रोशनपुरा चौक पर विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी। उन्हें स्थान बदलना पड़ा क्योंकि पुलिस ने रोशनपुरा चौकों पर भारी बैरिकेड्स लगा दिए थे।

वे नीलम पार्क पहुंचे और रैली निकाली। उन्होंने पुलिस मुख्यालय के पास सड़कों को जाम कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया।

बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन के एक पदाधिकारी मनोज रजक ने कहा कि पुलिस ने युवकों को बेरहमी से पीटा। रजक ने कहा, “पुलिस ने हममें से कई लोगों को एक वैन में बैठने के लिए मजबूर किया और हमें एक वन क्षेत्र में छोड़ दिया, जो राज्य की राजधानी से 30 किमी दूर है।”

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश सिंह भदौरिया ने मीडिया को बताया कि करीब 75 युवकों को हिरासत में लेकर ओपन जेल भेज दिया गया है। भदौरिया ने कहा, “उन्होंने सड़क जाम कर दी, इसलिए पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया।”

 देखिए वीडियो

https://www.facebook.com/urjanchaltigernews/videos/977759609679077/

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button