मध्यप्रदेश

बेगुनाह हुआ बर्बरता का शिकार,पिटाई के बाद पिकअप वैन से बेहोश होने तक घसीटा,हुई मौत

VIRAL VIDEO : बेगुनाह हुआ बर्बरता का शिकार,पिटाई के बाद पिकअप वैन से बेहोश होने तक घसीटा,हुई मौत!

मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH NEWS)के नीमच जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। VIRAL VIDEO में एक गरीब आदिवासी युवक को पिकअप में बांधकर कुछ दबंगों द्वारा कई किलोमीटर तक घसीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। घटना  गुरुवार की है। 


Also Read पत्नी का प्राइवेट पार्ट को सुई-धागा से सिलने वाला निर्दयी पति गिरफ्तार।


 

यह मामला शनिवार को तब सामने आया जब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।यह संदेह है कि वह आदमी चोरी में शामिल था, ग्रामीणों ने उस व्यक्ति की पिटाई की और साथ ही उसे एक पिकअप वैन से बांध दिया जो उसे कई मीटर तब तक घसीटा जबतक जब तक वह खून से लथपथ बेहोश नहीं हो गया।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और गांव के सरपंच के पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना वाले दिन बनाड़ा गांव का रहने वाला कान्हा जेतलिया से गुजर रहा था।कुछ ग्रामीणों ने सरपंच के पति के साथ मिलकर कान्हा को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। ग्रामीणों को यह समझाने का उनका प्रयास विफल रहा कि वह चोर नहीं है। 


पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा की,मध्यप्रदेश में हो क्या रहा है…?अब नीमच ज़िले के सिंगोली में कन्हैयालाल भील नाम के एक आदिवासी व्यक्ति के साथ बर्बरता की बेहद अमानवीय घटना सामने आयी है ?मृतक को चोरी की शंका पर बुरी तरह से पीटने के बाद उसे एक वाहन से बांधकर निर्दयता से घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी ?


अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button