मध्यप्रदेश

बेटे की गलत आदतों से तंग आकर मां बाप ने समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला !

कपूत : बेटे की गलत आदतों से तंग आकर मां बाप ने समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला !

मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक बहुत ही अजीब घटना सामने आई है। जहां एक बेटे की गलत आदतों से तंग आकर माता-पिता ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक देवास के पुंजापुरा बागली में रहने वाले दंपत्ति ताराचंद (47) वर्ष और उनकी पत्नी ममता (40) वर्ष ने मरने से पहले पुलिस को यह बताया कि उन्होंने अपने बेटे गोपाल (20) वर्ष की गलत आदतों से परेशान होकर जहर खा लिया है।

कपूत : बेटे की गलत आदतों से तंग आकर मां बाप ने समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला !

दरअसल बुधवार की रात करीब 1:15 बजे गोपाल ने डायल 100 को सूचना देते हुए बताया कि, उसके माता-पिता जहर खाकर आत्महत्या करने की धमकी दे रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस गोपाल के घर पहुंची। गोपाल के पिता ताराचंद ने दरवाजा खोला। जब पुलिस ने इस बारे में उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने स्थिति सामान्य होना बताया। उसी दौरान उनकी पत्नी ममता को उल्टियां आने लगी। जब पुलिस ने उन पर सच बोलने के लिए दबाव डाला, तो उन्होंने बताया कि दोनों ने जहर खा लिया है। फिर पुलिस तुरंत डायल 100 से लेकर ही उन्हें बागली अस्पताल पहुंची। वहां से दोनों को इंदौर के एक प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान ही दोनों की मृत्यु हो गई।

  • देवास में माता पिता ने ज़हर खाकर किया अत्महत्या। 

  • बेटे के गलत हरकतों से तंग आकर दोनों ने जहर खा लिया है।

  • इकलौता बेटा पड़ गया था गलत संगत में। 

  • घटना मध्यप्रदेश के देवास की है। 

बागली थाना प्रभारी सुनीता कटारा ने बताया कि, अस्पताल में मृत्यु से पहले माता पिता ने यह बयान दिया है कि, उन्होंने अपने बेटे गोपाल के कारण ही जहर खा लिया है। गलत संगत में पड़कर उसने उनका जीना दूभर कर दिया है। और उसने घर व दुकान के अलावा बैंक से भी पैसे निकाल लिए हैं। वह उसकी इन गलत आदतों से तंग आ चुके हैं। उसकी इस गलत आदतों और कारनामों की वजह से घर में अक्सर विवाद होता रहता था। कपूत बेटे की इन्हीं गलत हरकतों से तंग आकर दोनों ने जहर खा लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Also Read 

सास ने मोबाइल छीना तो,नाराज़ बहू ने दोनों बेटियों को कुएं में फेक कर खुद लगा ली फांसी।

 एक पति ऐसा भी ……… 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button