मध्यप्रदेश

बालाघाट में 16 साल कि लड़की की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या,आरोपी गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में 16 वर्षीय एक लड़की की अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी। हत्या उस वक्ता हुआ जब लड़की अपने दोस्तों के साथ स्कूल से घर जा रही थी। पुलिस को संदेह है कि यह पीछा करने या एकतरफा प्यार का मामला है।

एक तरफा प्यार का मामला हो सकता है।

पुलिस उपमंडल अधिकारी (एसडीओपी) दुर्गेश अर्मो ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब चार बजे की है, जब किरनापुर थाना क्षेत्र के कोडुबर्रा गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा अपने दोस्तों के साथ साइकिल से घर जा रही थी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता पड़ोस के किन्ही गांव में स्कूल से लौट रही थी, तभी मौके पर छिपे अज्ञात आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उस वक्त वह अन्य लड़कियों के साथ थी। अधिकारी ने कहा कि लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। और हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। अधिकारी ने कहा कि यह पीछा करने और एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है।

आरोपी गिरफ्तार

आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 


यह भी पढे :

http://urjanchaltiger.com/singrauli-news/14911/

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button