मध्यप्रदेश

कुत्ते को बचाने में ऑटो-रिक्शा की तूफ़ान टैक्सी में हुई जोरदार टक्कर,05 की मौके पर मौत !

  • कुत्ते को बचाने में ऑटो-रिक्शा की तूफ़ान टैक्सी में हुई जोरदार टक्कर,05 की मौके पर मौत !

Accident मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक ऑटो-रिक्शा (Auto-Rickshaw)की तूफ़ान टैक्सी (Tooffan Taxi)की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।गुरुवार को यह घटना राजगढ़ कस्बे से लगभग 03 किलोमीटर दूर बियोरा रोड पर हुई। जानकारी के अनुसार ऑटो रिक्शा में सात लोग सवार थे। वे राजगढ़ जा रहे थे।

कैसे हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ऑटो रिक्शा ऑटो-रिक्शा (Auto-Rickshaw) के सामने अचानक एक आवारा कुत्ता आ  गया। कुत्ते को बचाने के प्रयास में ऑटो रिक्शा चालक ने ब्रेक लगाया और वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा।और विपरीत दिशा से आ रही तूफान टैक्सी से टकरा गई।

पुलिस ने कहा कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है और उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है।मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

मृतकों की पहचान पन्ना लाल तंवर (70), प्रभुलाल तंवर (30), मोर सिंह (65), पार्वती बाई (70) और संतरा बाई 40 के रूप में हुई है।


जरूर पढिए –

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button