मध्यप्रदेश

पन्ना में संदिग्ध एसिड हमले के मामले में पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।

Police arrested two in connection with suspected acid attack in Panna.

पुलिस ने पन्ना जिले में अपहरण, बेरहमी से पिटाई करने और संदिग्ध तेजाब से हमला करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देकर गांव से फरार हुए दोनों आरोपियों को पवई इलाके में उनके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इनकी पहचान सुमेर सिंह उर्फ ​​सुमी राजा और गोल्डी सिंह उर्फ ​​गोल्डी राजा के रूप में हुई है।

पन्ना जिले के अधीक्षक धर्मराज मीणा ने पुष्टि की और कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, “उन्हें जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।”

मंगलवार को दोनों ने जिले के बरुआहा गांव में एक 21 वर्षीय लड़की और उसके भाई को घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसे एक जंगल क्षेत्र में ले गए, जहां दोनों ने लड़की और उसके भाई को पीटा। पीड़िता ने दावा किया था कि बाद में उन्होंने उस पर ‘तेजब’ डाल दिया।लड़की की दोनों आंखों पर गंभीर चोटें आई थीं और आंशिक रूप से आंखों की रोशनी भी चली गई थी।लड़की को आगे के इलाज के लिए सतना जिले के चित्रकूट के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।


गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पन्ना मामले के आरोपियों को बख्शा नही जाएगा। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उन पर कानून के अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।पीड़िता डॉक्टरों की निगरानी में है और उसकी स्थिति पहले से बेहतर है। 

MP NEWS : आरा-मशीनों के लायसेंस अब 3 साल के बजाय 5 साल में होंगे नवीनीकरण

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button