मध्यप्रदेश

खंडवा के पूर्व सरपंच ने पत्नी व सास की हत्या की, बाद में ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या।

मध्यप्रदेश खंडवा जिले के मथेला गांव में एक दर्दनाक घटना हुई। जहां पूर्व सरपंच ने अपनी पत्नी और उसकी मां की हत्या कर दी और बाद में ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।घटना गुरुवार की देर शाम की बताई गई है।आरोपी ने दो अन्य लोगों पर भी हमला किया, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खंडवा जिले के मथेला गांव के पूर्व सरपंच राधेश्याम बलही ने सबसे पहले अपनी पत्नी कालीबाई और उसकी मां शायराबाई को कुल्हाड़ी से काट (Murder with axe) डाला। बाद में, उसने परिवार के दो अन्य सदस्यों कालू पादरी और उसकी पत्नी रीना बाई पर वार किया। और मौके से फरार हो गया। बाद में उसने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार पारिवारिक विवाद को लेकर आरोपियों के बीच कहासुनी हो गई जो इस हद तक बढ़ गई कि आरोपियों ने चार लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button