GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

बेटे ने बाप को दौलत के लिए दौड़ा दौड़ा के मारी गोली,हुई मौत !

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में शनिवार को एक बुजुर्ग की उसके बेटों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संपत्ति के विवाद के कारण यह भीषण हत्या हुई।

क्या है पूरा मामला ?

घटना भिंड कस्बे के गोविंद नगर की है। पुलिस ने मृतक के दो बेटों, एक भतीजे और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं।


Like on Facebook Page


मृतक की पहचान अटेर तहसील के रमा गांव निवासी अतिबल सिंह यादव के रूप में हुई है। जो भिंड कस्बे में बस गया था। उनके बड़े और छोटे बेटे उन्हें पुश्तैनी संपत्तियों को अपने नाम दर्ज कराने के लिए मजबूर कर रहे थे, लेकिन उन्होंने इसका खंडन किया था।

विवाद का क्या कारण था ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार “कुछ साल पहले, अतिबल के एक बेटे की जहर खाने से मौत हो गई थी। यह संदेह करते हुए कि उसके बड़े और छोटे बेटों ने उसके दूसरे बेटे को जहर देकर मार डाला, उसने बड़े और छोटे बेटों को संपत्ति नहीं देने का फैसला किया। बेटे और पिता के बीच विवाद का यही कारण था।”

कलयुगी बेटे ने बाप को दौलत के लिए दौड़ा दौड़ा के मारी गोली

शनिवार की सुबह अतिबल का अपने बेटों धर्मवीर और संजय से फिर विवाद हो गया। विवाद तब और बिगड़ गया जब उसके दोनों बेटों ने अपने दो दोस्तों के साथ अतिबल पर गोलियां चला दीं।

हाथ में गोली लगने से घायल अतिबल ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसके बेटों ने पिता को दौड़ाया और पीछे से गोली मार दी। जमीन पर गिरते ही आरोपी ने उसके सीने और पेट में गोली मार दी।

बाद में पड़ोसी उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


अज्ञात कारणों से 22 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी मामला संगीन!


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button