GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

शिवराज सरकार का जनोपयोगी निर्णय, मिलेगा लगभग 35 हजार बसों को लाभ !

  • शिवराज सरकार का जनोपयोगी निर्णय, मिलेगा लगभग 35 हजार बसों को लाभ !

मध्यप्रदेश के बस ऑपरेटरों द्वारा कोरोनाकाल के 3 माह का टैक्स माफ करने की बहुप्रतीक्षित मांग मंजूर हो गई। परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की पहल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में आज कैबिनेट द्वारा स्वीकार करते हुए यह मंजूरी प्रदान कर दी गई है।


सीएम चौहान ने सिंगरौली को क्या क्या दिए सौगात !


दरअसल मध्यप्रदेश के समस्त बस ऑपरेटर परिवहन मंत्री एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मिलकर कोरोनाकाल के 3 माह अप्रैल, मई और जून का यात्री बसों का टैक्स माफ करने की मांग लंबे समय से कर रहे थे। परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने बस ऑपरेटरों को आश्वासन दिया था कि मुख्यमंत्री से चर्चा करने के बाद इस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

शिवराज सरकार का जनोपयोगी निर्णय, मिलेगा लगभग 35 हजार बसों को लाभ !
                              परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत

बस ऑपरेटरों की मांग हुई पूरी !

मंगलवार को झाबुआ से लौटते वक्त परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने मुख्यमंत्री श्री चौहान से उक्त सम्बन्ध में एक बार फिर चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की पहल को स्वीकार करते हुए कैबिनेट की बैठक में मंजूर कर दिया। उन्होंने अफसरों को कड़े निर्देश जारी किए कि कल ही इस सम्बंध में आदेश जारी कर दिए जाय।

शिवराज सरकार के निर्णय से लगभग 35 हजार बसों को लाभ मिलेगा।

शिवराज सरकार के इस जनोपयोगी निर्णय से प्रदेश के लगभग 35 हजार बसों को लाभ मिलेगा। इसके लिए प्रदेश सरकार पर लगभग 110 करोड़ का भार आएगा। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बस ऑपरेटरों की इस बहुप्रतीक्षित मांग को मंजूर करने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार जताया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button