GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

Road Accident : मुरैना में 3 पुलिसकर्मी सहित 4 की मौके पर मौत।

Road Accident : मुरैना में बुधवार तड़के एक कार के ट्रक से टकरा जाने से उत्तर प्रदेश के तीन पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों की मौत हो गई।और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल को ग्वालियर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से उपनिरीक्षक रैंक के अधिकारी मनीष सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम चोरी के एक मामले में ग्वालियर आ रही थी। वे एक एसयूवी में यात्रा कर रहे थे।जब वे बनमोर से गुजर रहे थे, उनकी एसयूवी कार के आगे चल रहे एक ट्रक से जा टकराई।Road Accident

सूत्रों ने कहा कि एसयूवी के ठीक आगे चल रहे ट्रक ने एक गड्ढे को पार करने के लिए अचानक ब्रेक लगाया।हादसे को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।


Subscribe Google News


बनमोर थाना प्रभारी जोगेंद्र यादव ने बताया कि एसआई मनीष चौधरी, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल पवन चाहर के रूप में पहचाने गए चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन चालक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

राजकुमार के रूप में पहचाने जाने वाले एक कांस्टेबल का ग्वालियर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।


कौन है मध्यप्रदेश का सबसे अमीर शख्स, कितनी है कुल संपत्ति। Hurun Rich List 2021


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button