GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

भिंड जिला अस्पताल में नर्स अटेंडेंट को चप्पलों से पीटा !

भिंड जिला अस्पताल में बुधवार देर रात एक मरीज को दवा देने को लेकर हुए विवाद में नर्स ने ‘आर्मी’ की पिटाई कर दी। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।सुरक्षा की मांग को लेकर नर्सों ने गुरुवार को अस्पताल के बाहर धरना दिया।हालांकि कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच समझौते के बाद मामला खत्म हो गया।

घटना बुधवार देर रात की है जहां जितेंद्र नाम के व्यक्ति ने अपने परिवार के एक सदस्य को भिंड जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।  उसका पुरुष वार्ड में इलाज चल रहा था।

नर्स आशा पांसे ड्यूटी पर मौजूद थीं। जितेंद्र लगातार चिकित्सा सहायता मांगता रहा, जिसे सुनकर नर्स आशा ने मरीज का बोतल से बंद कर दिया।

सेना का जवान होने का दावा करते हुए जितेंद्र आशा को मरीज का उचित इलाज करने की जिद करता रहा। बाद में, उसने उसे फोन पर किसी से बात करते हुए पाया।

उसकी हरकत से परेशान होकर उसने उसका मोबाइल लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। नर्स ने पलटवार करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया।

अचानक इस स्थिति ने दोनों के बीच बवाल खड़ा कर दिया। नर्स ने अटेंडेंट को अपनी चप्पलों से मारना शुरू कर दिया और अटेंडेंट ने भी नर्स का गला पकड़ कर धकेल दिया।

 

सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने कहा, ”पीड़ित नर्स आशा पांसे डॉक्टरों के साथ थाने आई थी, लेकिन बाद में मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। वह बिना प्राथमिकी दर्ज किए वापस आ गई। ”

सिविल सर्जन डॉ गोयल ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि वह अब सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम कर रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी कोई अप्रिय स्थिति पैदा न हो।


Subscribe Google News

मध्यप्रदेश में 40 हजार रुपये का इनामी डाकू गिरफ्तार।


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button