मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: कुम्हा के जंगल में पेड़ से लटकी मिली आदमी की खोपड़ी !

मध्यप्रदेश मांडला जिले के एक गांव में स्थानीय लोगों ने मानव खोपड़ी को पेड़ से लटकता देखा और फिर कोटवार (एक गांव रिकॉर्ड कीपर) को सूचित किया। कोटवार ने घटना की जानकारी मिलते ही डायल 100 के जरिए पुलिस को सूचना दी।

मध्यप्रदेश मंडला जिले के मवई थाना क्षेत्र के कुम्हा गांव के जंगल में शनिवार को एक पेड़ से एक व्यक्ति की खोपड़ी लटकी हुई मिली। गांव के स्थानीय निवासियों ने खोपड़ी देखी और फिर कोटवार (एक गांव रिकॉर्ड कीपर) को सूचित किया। कोटवार ने घटना की जानकारी मिलते ही डायल 100 के जरिए पुलिस को सूचना दी।

कुम्हा के जंगल में पेड़ से लटकी मिली आदमी की खोपड़ी की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि एक आदमी की खोपड़ी कपड़े में लिपटी हुई थी और पेड़ से लटकी हुई थी। पुलिस ने खोपड़ी को पेड़ से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मध्यप्रदेश मंडला जिले के मवई थाना क्षेत्र के कुम्हा गांव का है।


सिंगरौली : जंगली भालू के हमले से 63 वर्षीय युवक की मौत!


मवई थाना प्रभारी संतोष सिसोदिया ने मीडिया से कहा कि शरीर का निचला हिस्सा नहीं मिला और व्यक्ति की पहचान भी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। सिसोदिया ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शरीर के निचले हिस्से का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।


Subscribe Google News

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button