मध्यप्रदेश

Road Accident : सतना में यात्रियों से भरी बस पलटी, जवानों की गाड़ी ट्रक से टकराई !

Road Accident : मध्यप्रदेश के सतना जिले में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटने के बाद दो और बड़ी सड़क दुर्घटना Road Accident की खबर सामने आई है। जिसमें यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई तो वही दूसरे हादसे में सेना की गाड़ी की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

बस हादसे Road Accident में 40 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को उचेहरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग बस में सवार होकर मैहर जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत हत्था बाबा के पास नागौर से उचेहरा जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 40 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए उचेहरा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


बड़ा हादसा : मैहर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा पिकअप पलटा,19 घायल !


बताया जा रहा है कि जो बस दुर्घटनाग्रस्त Road Accident हुई है वह महाकाल ट्रेवल्स की है। बस के अंदर क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। बस की दुर्घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम मौके पर पहुंच गए। जबकि डायल 100 की टीम को दुर्घटना स्थल पर पहुंचने में काफी समय लग गया। स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को बस में से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

वही दूसरी घटना में आर्मी की गाड़ी की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कई जवान घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक सतना जिले के ननौरा गांव के पास सुबह लगभग 10:00 बजे आर्मी की एक गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा कर पलट गई। जिसमें गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। तो वही ड्राइवर जवान का पैर गाड़ी में फस गया। जिसे निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी ।घायलों को इलाज के लिए मैहर अस्पताल भेजा गया है।

मालूम हो कि नवरात्रि को लेकर मैहर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। जिसके चलते सड़क हादसों की खबर सामने आ रही है।


मध्यप्रदेश में खाद लेने खड़े किसान पर लाठीचार्ज,कांग्रेस ने कहा राक्षसराज ! Watch video

 

न्यूज़ डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button