GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

KBC13 : छतरपुर निवासी KBC में 7 करोड़ रुपये जीत पाएंगे !

KBC13 : मध्यप्रदेश के 19 वर्षीय युवा साहिल आदित्य अहिरवार ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ एक घंटा बिताना खुद करोड़पति बनने जैसा था।


साहिल छतरपुर जिले के लवकुशनगर निवासी हैं।साहिल गुरुवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के एपिसोड में 7 करोड़ों रुपये के सवाल का जवाब देने की कोशिश करते नजर आएंगे। वह पहले ही खेल में 1 करोड़ रुपये जीत चुके हैं, KBC13 के दूसरे करोड़पति बन गए हैं।

साहिल ने बुधवार को मीडियाकर्मियों से कहा कि केबीसी में भाग लेने के बाद, जो उनके दो सपनों में से एक था, वह अपने दूसरे सपने को पूरा करने के लिए काम पर जाएंगे – एक आईएएस अधिकारी बनने के लिए।

साहिल ने कहा कि अमिताभ बच्चन की समय की पाबंदी, मिलनसार और सहज व्यवहार ने उन्हें बहुत प्रभावित किया। साहिल ने कहा, “शूटिंग सुबह 8 बजे शुरू हुई और निर्धारित समय से 10 मिनट पहले सेट की गई।” अहिरवार के अनुसार, अमिताभ एक महान संचारक थे और आगंतुकों और प्रतियोगियों के साथ दोस्तों की तरह व्यवहार करते थे।

साहिल एक साधारण परिवार से आते हैं। उनके पिता नोएडा में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते थे। नवोदय स्कूल से स्नातक करने के बाद, वह अब सागर केंद्रीय विश्वविद्यालय से मानविकी में स्नातक कर रहा है।

उन्होंने कहा कि केबीसी में भाग लेना स्कूली जीवन से उनका सपना था। उन्होंने कहा, “नबोडे स्कूल के मेरे एक सीनियर ने शो में हिस्सा लिया और मुझे प्रोत्साहित और निर्देशित किया।”

साहिल का कहना है कि वह आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा, “इतिहास मेरा पसंदीदा विषय है। मुझे करेंट अफेयर्स में भी दिलचस्पी है, जिसके लिए मैं अखबार पढ़ता हूं और टीवी पर समाचार कार्यक्रम देखता हूं।”उन्होंने कहा कि केबीसी में जीते गए पैसों से वह अपने माता-पिता को एक घर गिफ्ट करेंगे।


The Big Picture show : ‘तस्वीर से तकदीर तक’ किस्मत बदलने का मौका !


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button