मध्यप्रदेश

पत्नी ने पैसे नहीं दिए तो बेरोजगार पति ने पीट पीट कर मार डाला !

शराब के लिए पैसे देने से इनकार करने पर शनिवार सुबह 30 वर्षीय महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपनी चार नाबालिग बेटियों की मौजूदगी में रात भर उसकी बेरहमी से पिटाई की।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सुनिश्चित किया कि चार नाबालिग लड़कियां बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) की निगरानी में रहें।


Karva Chauth Mehndi Designs: करवा चौथ पर लगाएं best और trending मेंहदी डिजाइन्स


अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी 34 वर्षीय चंदन सिंह गीता नगर के कोलुआ में रहता था. वह बेरोजगार था और उसकी पत्नी प्रियंका रोजी-रोटी कमाने का काम करती थी। चंदन उससे शराब के लिए पैसे लेता था।

इससे उनके बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार की रात जब प्रियंका ने पैसे देने से इनकार किया तो पति ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया। उनकी 13, 9, 7 और 2.5 साल की बेटियां कमरे में थीं और उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

गंभीर रूप से घायल प्रियंका की सुबह मौत हो गई। आरोपी को जब अपने अपराध का अहसास हुआ तो वह बच्चियों को अकेला छोड़कर भाग गया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और प्रियंका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया क्योंकि वह शहर से भागने की कोशिश कर रहा था।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button