मध्यप्रदेश

Road Accident : जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस खड़े ट्रक से टकराई,गर्भवती महिला सहित 4 की मौत!

जबलपुर।। मध्यप्रदेश के जबलपुर में बुधवार देर रात एक जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस के खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक गर्भवती महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों का जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।घटना जबलपुर जिले के पनगर की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उमरिया जिले के इंदवार गांव की एक गर्भवती महिला को जबलपुर के एक अस्पताल में ले जाया जा रहा था।  वह अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ एक जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस में यात्रा कर रही थीं।  जो गर्भवती महिलाओं के लिए राज्य सरकार की आपातकालीन चिकित्सा सेवा है।जब वे कटनी-जबलपुर हाईवे से गुजर रहे थे, तभी एंबुलेंस चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। एंबुलेंस खड़े ट्रक से जा टकराई।

पुलिस ने कहा कि एम्बुलेंस चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गर्भवती महिला सहित तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया।पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button