GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

भोपाल समाचार : 45 दिन तक 22 वर्षीय महिला के साथ बलत्कार करने वाला 1आरोपी गिरफ़्तार !

भोपाल की एक 22 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया गया। और 45 दिनों से अधिक समय तक बंदी बनाकर ग्वालियर में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया।

बेरासिया की रहने वाली महिला कथित तौर पर 11 सितंबर को बेरासिया बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। वह राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ में अपने माता-पिता से मिलने जाना था।

22 वर्षीय महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी उसके पास पहुंचे और उसे लिफ्ट दी। लेकिन नरसिंहपुर जाने के बजाय वे गाड़ी से ग्वालियर चले गए। जहां उन्होंने उसे एक कमरे में बंद कर दिया।बेरासिया पुलिस ने कहा कि उन्होंने उसका मोबाइल फोन और पर्स भी छीन लिया ताकि वह किसी से संवाद न कर सके।

पुलिस ने कहा कि महिला किसी तरह 25 अक्टूबर को भागने में सफल रही और भोपाल लौट आई। बाद में उन्होंने 40 वर्षीय खेमू नट और 55 वर्षीय अशोक के खिलाफ आरोप दायर किए।पुलिस ने बताया कि एक आरोपी खेमू को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपी अशोक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button