GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

गुना दर्दनाक हादसा पर मुख्यमंत्री चौहान ने शोक व्यक्त किया।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चाचौंड़ा जिला गुना में बरखेड़ा के पास हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोगों के असमय निधन एवं 4 लोगों के घायल होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोक संतप्त परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिये गए हैं।

कैसे हुआ था दर्दनाक हादसा ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्दौर से कुछ परिवार टैंपों ट्रैवलर से मथुरा जा रहे थे। यह वाहन चाचौड़ा के निकट बरखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से प्रात: लगभग 5.15 पर टकरा गया, जिससे टैंपो ट्रैवलर में आग लग गई। दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मृत्यु और चार के घायल होने की सूचना है।

माधव पुत्र श्री जगदीश शर्मा आयु 20 वर्ष, दुर्गा पुत्री श्री जगदीश शर्मा आयु 13 वर्ष, रोहित पुत्र श्री रामकिशन शर्मा आयु 19 वर्ष का दुर्घटना में दु:खद निधन हो गया। घायलों में से एक व्यक्ति को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है, शेष का इलाज चाचौंड़ा में चल रहा है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि दुःख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार शोकाकुल परिवारों के साथ है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button