GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल में लगी आग,7 बच्चे झुलसे,3 की मौत।

भोपाल।। कमला नेहरू अस्पताल के चिल्ड्रेन वार्ड में सोमवार रात आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में सात बच्चे झुलस गए,और 3 की मौत हो गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

दमकल की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।दमकल टीम के प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया। और वहां भर्ती लगभग 50 बच्‍चों को निकालकर सुरक्षित स्‍थान पर भेज दिया गया। लेकिन 3 बच्‍चों को नहीं बचाया जा सका। इस घटना पर शोक जताते हुए सीएम शिवराज ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा की,बच्चों का असमय दुनिया से जाना बेहद असहनीय पीड़ा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं। इन बच्चों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। घटना में जो घायल हुए हैं, उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हो, यही मेरी कामना है।

CM चौहान ने उच्चस्तरीय जांच के दिए निर्देश।

भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में आग की घटना दुखद है। बचाव कार्य तेजी से हुआ। घटना की उच्चस्तरीय जांच के निर्देश दिए हैं। जांच एसीएस लोक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा मोहम्मद सुलेमान करेंगे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button