GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

Amazon Online के माध्यम से 1 टन गांजा की तस्करी, दो गिरफ्तार।

मध्यप्रदेश पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय कंपनी Amazon Online एमेजॉन  के जरिए ऑनलाइन गांजा की तस्करी का एक अजीबोगरीब मामला उजागर किया है।पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया और एमेजॉन Amazon द्वारा ऑनलाइन आपूर्ति की गई 20 किलो गांजा बरामद किया।शुरुआती जांच के मुताबिक अब तक करीब एक टन गांजा की तस्करी हो चुकी है।

पुलिस को एमेजॉन Amazon द्वारा गांजा वितरण के बारे में एक गुप्त सूचना मिली।मामले को देखते हुए भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने साइबर सेल को मामले के एक संदिग्ध ग्वालियर मुरार के सूरज पवइया  Suraj Pawaiya पर नजर रखने का निर्देश दिया है। उन्होंने साइबर सेल और गोहद एसडीओपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों को उसे गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

ग्वालियर हाईवे रोड पर गोहद थाना प्रभारी व साइबर सेल के संयुक्त अभियान में आरोपी सूरज पवैया को गोविंदा ढाग के पास से गिरफ्तार किया है। उसके सहयोगी संचालक बृजेंद्र तोमर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने संदिग्धों के पास से 20 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय एजेंसी एमेजॉन Amazon के पैकेजिंग बॉक्स, रैपर बारकोड टैगिंग और अन्य सामग्री शामिल है।

पुलिस के अनुसार, विशाखापट्टनम में आरोपी द्वारा बाबू टैक्स के नाम से अमेज़न पर विक्रेता के रूप में एक कंपनी पंजीकृत की गई थी और वह अमेज़न Amazon के माध्यम से आंध्र प्रदेश विशाखापट्टनम से लगातार गांजा की तस्करी कर रहा था। उन्होंने करी पत्ते Curry Leaves के रूप में गांजा के टैग का इस्तेमाल किया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button