GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : पति ने पत्नी पर गर्म तेल डाला,क्योंकि वह उसे बेटा देने में विफल रही।

भोपल।। मध्यप्रदेश में एक महिला को उसके पति ने इसलिए खौलता तेल डाल दिया क्योंकि वह बेटे को जन्म देने में कथित रूप से विफल रही।  जलता तेल डालने के बाद फफोले से जूझ रही है।

कोलार निवासी 26 वर्षीय ओमल्टा Omlata नाथ ने अपने पति दिनेश नाथ के खिलाफ बेटे को जन्म न दे पाने पर प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है। दंपति की चार बेटियां हैं।

पुलिस के अनुसार, ओमल्टा Omlata ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसे बार-बार पीटा था, यह मानते हुए कि बेटा नहीं होने के कारण यह उसकी गलती थी। 17 नवंबर की आधी रात को उसने वही तर्क शुरू किया। फिर उसने मुझे उसके लिए खाना बनाने को कहा। जब मैंने तवे को ओवन में रखा तो उसे इतना गुस्सा आया कि उसने मुझ पर जलता हुआ तेल डाल दिया।”

उसने शोर मचाना शुरू किया तो उसकी सास उसे बचाने दौड़ी। ओमलता का बायां हाथ, पेट का बायां हिस्सा और कमर जल गई थी।

वहीं उसके पति दिनेश ने कहा, ‘मैंने अपनी पत्नी के लिए कुछ गहने खरीदे जो उसने अपने पिता को दिए थे। जब मैंने उसे वापस लाने के लिए कहा, तो मुझे पता चला कि उसके पिता ने उन्हें बंधक बना लिया है। इससे मुझे गुस्सा आया और मैंने उस पर तेल डाल दिया।”

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button