GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

Social Media पर वीडियो पोस्ट करने के जुनून में एक युवक की जान चली गई।

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में सोशल मीडिया Social Media पर वीडियो पोस्ट करने के जुनून में एक युवक की जान चली गई।यह घटना रविवार शाम को इटारसी शहर में हुई।

जानकारी के अनुसार संजू चौरे नाम का युवक अपने दोस्त के साथ सोशल मीडिया Social Media पर पोस्ट करने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। जहां वह ट्रेन की चपेट में आ गया।गंभीर रूप से घायल युवक को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।इस घटना का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजारा कला निवासी चौरे सोशल मीडिया Social Media प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहता था और अक्सर अपने वीडियो पोस्ट करता रहता था। रविवार को उसने अपने दोस्त से चलती ट्रेन के साथ वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा। इसी मकसद से दोनों शारदेव बाबा रेलवे ब्रिज पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि चौरे रेलवे ट्रैक से चल रहे थे। पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रेन आई और एयर प्रेस ने युवक को इतना दबाव में फेंक दिया कि वह जमीन पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button