GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

भोपाल सामूहिक आत्महत्या मामले में चौथी मौत,परिवार के मुखिया संजीव की इलाज के दौरान मौत!

भोपाल सामूहिक आत्महत्या मामले में एक और सदस्‍य की रविवार सुबह मौत हो गई। परिवार के मुखिया संजीव जोशी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

भोपाल सामूहिक आत्महत्या मामले में एक और सदस्‍य की रविवार सुबह मौत हो गई। परिवार के मुखिया संजीव जोशी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ अस्‍पताल में भर्ती संजीव की पत्‍नी की स्‍थिति भी नाजुक बताई जा रही है। भोपाल सामूहिक आत्महत्या मामले इससे पहले शुक्रवार को मृतक संजीव की बेटी पूर्वी (16) और मां नंदिनी (67) की मौत हो चुकी थी। और शनिवार को बड़ी बेटी ग्रीष्मा (21) की मौत हो गया था। इस मामले मे अबतक 4 मौत हो चुका है।


भोपाल सामूहिक आत्महत्या के बाद सूदखोरों पर शिवराज सरकार हुई सख़्त,दिए कार्यवाही के निर्देश।


मामले में 4 महिला गिरफ्तार 

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए जोशी परिवार को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में बाल विहार के पास आनंद नगर में रहने वाली बबली दुबे (36), रानी दुबे (19), पटेल नगर निवासी उर्मिला बेलदार (खाम्बरा) (50) और अशोका गार्डन में रहने वाली प्रमिला बेलदार (38) को गिरफ्तार कर लिया है। रानी बबली की बेटी है। उसकी शादी की बात चल रही थी। इस वजह से बबली, अर्चना जोशी से रुपये वापसी के लिए दबाव बना रही थी।


बेटी से कथित दुष्कर्म करने वाले पिता को 4 नाबालि​ग लड़कों ने मार डाला।


विपक्ष ने इस मामले में भाजपा की आलोचना की है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी कृष्णा गौर और भाजपा की आलोचना की है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सालूजा ने कृष्णा गौर और उनके समर्थकों द्वारा संजीव जोशी को चेक देते समय खींची गई फोटोज को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘हद है बेशर्मी की, इनकी इंसानियत मर चुकी है, इनका जमीर मर चुका है, भाजपा नेताओं को हर विषय पर बस फोटो और प्रचार चाहिए…’


 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button