GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

GOELD Frozen Foods : मध्यप्रदेश में भी विदेश की तर्ज पर मिलेगा गोल्ड फ्रोजन फूड्स

भोपाल।। तेज रफ्तार इस दौर में वक्त ही कीमत है। मध्यप्रदेश भी मेट्रो सिटी की तर्ज पर आगे बढ़ रहा है। लिहाजा इस दौड़ भाग की जिंदगी में लोगों को अपने लिए ही वक्त कम ही मिल पाता है। लिहाजा अब भोपाल में भी विदेशों की तर्ज पर विश्व स्तरीय कंपनी गोयल ग्रुप की श्री बजरंग एलाइंस लिमिटेड ऐसा प्रोडक्ट लांच किया है। जो आपकी की जिंदगी को आसान कर देगा।

राजधानी भोपाल के त्रिगंला स्थित महेश प्रोटीन में मध्यप्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री श्री अरविंद भदौरिया और डायरेक्टर और सीएफओ गोल्ड फ्रोजन फूड GOELD Frozen Foods श्री अर्चित गोयल ने शनिवार को शुभारंभ किया। प्रदेश में पहली बार फ्रोजन फूड्स का को लांच किया गया है। इस मौके पर सहकारिता मंत्री श्री भदौरिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना संक्रमण काल में ऐसे प्रोडक्ट की आवश्यकता दिखाई दी।

GOELD Frozen Foods

क्या है गोल्ड फ्रोजन फूड्स GOELD Frozen Foods ?

इस प्रोडक्ट का नाम है गोल्ड फ्रोजन फूड्स। यह पूरी तरह हाईजेनिक होने के साथ सेहतमंद और स्वादिष्ट भी है। इस प्रोडक्ट की खाद्य सामग्री ऐसी है कि कुछ ही मिनटों ओबन या माइक्रो वेब में खाने के लिए तैयार किया जा सकती है। न ही गैस की झंझट, न ही बनाने की दिक्कत और न ही समय की बर्बादी। विदेशों में फ्रोजन फूड्स का चलन सबसे ज्यादा है, लेकिन अब भारत के कई शहरों में यह प्रोडक्ट तेजी से लोगों की पहली पसंद बनाता जा रहा है।

गोल्ड फ्रोजन फूड्स GOELD Frozen Foods एक बेहतरीन सौगात !

अब मध्यप्रदेश भी इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर समेत अन्य औद्योगिक शहर भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में यह प्रोडक्ट लोगों के लिए बेहतरीन सौगात के तौर पर साबित होगा। मध्यप्रदेश सरकार भी इस प्रोडक्ट को सांची के काउंटर और आउटलेट पर बिक्री के लिए विचार करेगी। ताकि आसानी से यह प्रोजेक्ट लोगों तक पहुंचाया जा सके। उन्होंने इस प्रोडक्ट को बेहतर और विश्वसनीय बताया। उधर..कंपनी के डायरेक्टर और सीएफओ अर्चित गोयल ने कहा कि गोयल ग्रुप वर्ष 1990 से अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहा है। आज के इस दौर में लोगों की आवश्यकता को देखते हुए इस प्रोडक्ट को अब मध्यप्रदेश में भी लांच किया जा रहा है।

GOELD Frozen Foods

वर्तमान में यह प्रोडक्ट देश के 35 शहरों और 8 देशों के मार्केट में अपना स्थान बना चुका है। इससे पहले यह देश के कई राज्यों में लोकप्रिय हो चुका है। उन्होंने कहा कि यह शत प्रतिशत शाकाहारी फ्रोजन फूड है। जिसे आप लंबे समय तक एक निश्चित अवधि में उपयोग कर सकते हैं। फ्रोजन फूड ऐसा फ्रोडक्ट है जिसे ओबन या माइक्रो वेब में मिनटों में तैयार किया जा सकता है। इसे तैयार करते वक्त सेहत के लिए जरूरी प्रोटीन, फाइवर, आयरन जैसे तत्वों की मानकता का भी विशेष ध्यान रखा गया है। जल्द ही यह प्रोडक्ट देश के हर शहर में लांच किया जाएगा। यह सिर्फ प्रोडक्ट नहीं है बल्कि लोगों की जीवन शैली और स्तर को ऊपर उठाएगा। बेहतर भी बनाएगा।

गोल्ड फ्रोजन प्रोडक्ट

प्रीमियम मालाबार पराठा, लच्छा पराठा, स्प्रींग रोल, पंजाबी समोसा, आलू टिक्की, आलू पराठा, वीट पराठा, गार्लिक नॉन, चीजफूल नॉन, स्पेनिश चीज पोकेट, दिल्लीवाली दाल आलू टिक्की, चीज टिक्की, सोया सामी कबाब, वेज सीक कबाब, चीज पॉप्स, पपाया हलवा, सेवई खीर जैसे कई अन्य प्रोडक्ट।

Visit for Online By : https://www.goeld.com/


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button