GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

DPS दिल्ली पब्लिक स्कूल बस ने बाइक सवार 2 भाईयों को रौंदा, बड़े भाई की मौत।

DPS दिल्ली पब्लिक स्कूल बस ने बाइक सवार 2 भाईयों को रौंदा, बड़े भाई की मौत

भोपाल के शाहपुरा इलाके में शनिवार को दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की बस ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कक्षा 9वीं के एक छात्र की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है।दोनों सगे भाई हैं। बाइक बस के पहिए में फंस गई। बाइक निकालने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। इस समय करीब आधे घंटे तक शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ है। हादसे के वक्त बस में 15 से 20 छात्र सवार थे। चालक मौके से फरार हो गया।

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक, बस छात्रों को बावड़िया कलां छोड़ने जा रही थी. रास्ते में दाना-पानी रेस्टोरेंट के पास बस ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी और बाइक बस के टायर में फंस गई। घटना में लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई और हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी।बस में करीब 20 छात्र सवार थे। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर स्कूल बस को जब्त कर लिया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button