GOOGL NEWS
मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : लड़कों के ग्रुप से परेशान छात्रा ने खुद को किया आग के हवाले,हालत गंभीर !

मंगलवार की सुबह जबलपुर के रांझी निवासी 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने खुद को आग लगा ली। आग में झुलसे करीब 95 फीसदी छात्र जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के लिखे सुसाइड नोट मिला है जिसमें लड़की ने हस्तलिखित नोट में  पांच युवकों के नाम लिखें हैं।

लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है “मैं परिस्थितियों से तंग आ चुका हूं। उन्होंने (पांचों) ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। मैं अपने घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही हूं क्योंकि ये लड़के मेरे घर के आसपास घूमते रहते हैं।”

जानकारी के अनुसार जबलपुर के रांझी निवासी युवती ने अपने घर की छत पर जाकर उस पर मिट्टी का तेल डाल दिया. उसने खुद को आग लगा ली। उसे देखकर पड़ोसियों ने आग बुझाई और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ने पत्रकारों को बताया कि सुसाइड नोट में नामजद चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। “युवाओं में से एक अभी भी फरार है। महिला का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।”

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button