मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश : गुस्साए लोगों ने बिजली विभाग के ए ई को जमकर पीटा। देखिए वीडियो !

जिस लोक अदालत में लोग बिजली बिल से जुड़े पुराने विवादों को खत्म करने के लिए जाते हैं, शनिवार को उसी लोक अदालत में एक नया विवाद हो गया। जहां बिजली कंपनी के कर्मचारियों व अधिकारियों से नाराज उपभोक्ताओं ने एई को जमकर पीटा। एई की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को शिवपुरी के लोक अदालत में बड़ी संख्या में उपभोक्ता बिजली बिल से जुड़े विवाद के निपटान के लिए आए थे। उपभोक्ताओं का कहना है, कि बिल जमा करने के बावजूद विभाग ने उन्हें नोटिस थमा दिया है। जब वे काउंटर पर पहुंचे तो, बिजली विभाग के अधिकारियों ने उनसे कहा कि,या तो बिल जमा करो या जेल जाओ। विवाद की स्थिति बनते देख विभाग का गार्ड लोगों को हड़काने आने लगा। जहां गार्ड के साथ लोगों की धक्का-मुक्की हुई। और काउंटर बंद कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एई रंजीत भदौरिया वहां पहुंचे। जहां उपभोक्ताओं के साथ उनकी बहस हो गई। जिसके बाद लोगों ने एई भदौरिया की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान भदौरिया के कान में चोट आई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने पुलिस के पहुंचने तक एई को लात घूसों से जमकर पीटा। हंगामा होने के बाद पुलिस वहां पहुंची,और उन्होंने एई को लोगों से बचाया। जिसके बाद मुख्य जिला न्यायाधीश व जिला मजिस्ट्रेट वहां पहुंचे।

एई भदौरिया ने थाने में एफ आई आर के लिए आवेदन दे दिया है। जिसमें उन्होंने अज्ञात लोगों के द्वारा मारपीट किए जाने की बात कही है। काउंटर बंद हो जाने के कारण कुछ ही प्रकरणों का हल हो पाया।


वायरल वीडियो देखने के लिए क्लिक कीजिए 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button