मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के इंदौर में लगे CM लापता के पोस्टर,जानिए क्या है पूरा मामला ?

भोपाल।। MPPSC एमपीपीएससी को राज्य सेवा परीक्षा-2021 की अधिसूचना जारी करने में बमुश्किल एक पखवाड़ा बचा है। यदि वर्ष के अंत से पहले अधिसूचना जारी नहीं की जाती है, तो MPPSC राज्य सेवा परीक्षा-2021 के लिए 2021 शून्य वर्ष हो जाएगा।ऐसे में कई उम्मीदवार जिनके पास अपनी उम्र के कारण पीएससी परीक्षा देने का आखिरी मौका है, वे अपात्र हो जाएंगे।

इस बीच, राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2019 और राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2020 के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे उम्मीदवारों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर ‘सीएम लापता’ घोषित करने वाले पर्चे पोस्ट किए हैं। बुकलेट में लिखा था, ‘मामा लापता हो गए हैं। वह न तो छात्रों से मिल रहे हैं और न ही उनकी आवाज पर ध्यान दे रहे हैं। वह मुख्य परीक्षा-2019 और प्रारंभिक परीक्षा-2020 के परिणाम घोषित नहीं होने दे रहे हैं।

राज्य सेवा परीक्षा-2021 का विज्ञापन भी अभी जारी नहीं किया गया है। पिछले तीन-चार वर्षों से कोई रिक्तियों का विज्ञापन नहीं किया गया है, जिसके कारण मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) और व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड (पीईबी) की तैयारी करने वाले उम्मीदवार अवसाद में हैं।”

पैम्फलेट में कहा गया है कि जो व्यक्ति अपनी दुर्दशा सीएम तक पहुंचाएगा, उसे उनका भरपूर आशीर्वाद मिलेगा। पैम्फलेट में कहा गया है, “हम बेरोजगार उम्मीदवार इनाम के रूप में यही दे सकते हैं।”

इसमें यह भी लिखा है कि नो वैकेंसी नो वोट

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button