रीवा

रीवा नवनिर्मित फ्लाई-ओवर का नाम सरदार वल्लभ भाई पटेल ब्रिज होगा।-CM चौहान

रीवा में नव-निर्मित डेढ़ कि.मी. लम्बे फ्लाई-ओवर का वर्चुअल लोकार्पण आज CM चौहान ने मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम सेकिया। इस फ्लाई-ओवर की लागत 43 करोड़ 50 लाख रूपये है।

इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव और प्रमुख सचिव नीरज मंडलोई उपस्थित थे। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल और सांसद जनार्दन मिश्रा वर्चुअली शामिल हुए।

रीवा सहित पूरे विन्ध्य क्षेत्र का समग्र विकास निरंतर जारी रहेगा।- मुख्यमंत्री 

सीएम चौहान ने कहा कि रीवा सहित पूरे विन्ध्य क्षेत्र का समग्र विकास निरंतर जारी रहेगा। वहाँ अधो-संरचना विकास, स्वास्थ्य सुविधाएँ, शिक्षा, कौशल विकास, रोजगार आदि सभी क्षेत्रों में कार्य किया जा रहा है। क्षेत्र में उद्योगों का जाल बिछाया जा रहा है। कृषि आधारित उद्योग भी प्रारंभ किए जा रहे हैं।

रीवा में कैंसर मरीजों को इलाज की सुविधा प्रदान की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नवनिर्मित फ्लाई-ओवर का नाम सरदार वल्लभ भाई पटेल ब्रिज होगा। रीवा में कैंसर मरीजों को इलाज की सुविधा प्रदान की जाएगी।


READ NOW : कोरोना मरीजों के उपचार के लिए जितनी जरूरत हो विधायक निधि से ले ले। – रीवा MLA राजेन्द्र शुक्ला


रीवा का निरंतर विकास हो रहा है-पूर्व मंत्री

रीवा से वर्चुअली शामिल हुए पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नेतृत्व में रीवा में तेज गति से विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने गत जुलाई में गुढ़ में एशिया के सबसे बड़े फ्लाई-ओवर का लोकार्पण किया था। गत अक्टूबर में रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल प्रारंभ हुआ। कचरे से खाद बनाने का संयंत्र भी यहाँ स्थापित हुआ है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button