मध्यप्रदेश

MP के मंडला में बारातियों से भरी मिनी ट्रक पलटने से 05 की मौत,30 घायल

MP के मंडला (MP Mandla Road Accident) जिले में गुरुवार को रूह कंपाने वाला हादसा हो गया। बारातियों से भरी मिनी ट्रक पलट जाने से 5 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 लोग घायल बताए जा रहें है। हादसे में एक बाराती का हाथ कटकर शरीर अलग हो गया। काफी देर तक घायल घटनास्थल पर तड़पते रहे। आसपास के लोगों ने घायलों को किसी तरह से स्वास्थ्य केंद्र भेजा।लेकिन इंतज़ाम न होने के कारण वहां पूरा इलाज नहीं हो पाया। बाद में घायलों को पिकअप वाहन से जबलपुर मेडिकल अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें 25 अक्टूबर को कोल परिवहन सड़क मार्ग से रहेगा प्रतिबंधित। SINGRAULI NEWS

जानकारी के अनुसार बारात बुधवार को झारी ग्राम पंचायत के देवडोंगरी गांव से शंकरगंज के चन्देहरा गांव गई थी।सुबह मिनी ट्रक वहां से बाराती को लेकर गांव लौट रहे थे। लगभग सुबह 09 बजे जंगल के रास्ते में मिनी ट्रक बबलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में 1 महिला समेत 5 ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वाहन में सवार 30 बाराती भी घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी नारायणगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन वहां इंतज़ाम न होने से अफरा-तफरी मच गई।बाद में घायलों को पिकअप वाहन से जबलपुर मेडिकल अस्पताल भेजा गया।

MANDALANEWS

मृतकों के नाम

सुखमनिया पति गेंदलाल कुडापे (45) कमलेश पुत्र हिन्दू लाल उद्दे (30) ओमकार पुत्र बाराती लाल मरावी (55) आशाराम पुत्र बाराती लाल मरावी (35) कमलेश पुत्र मनोज उद्दे (12)

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button