मध्यप्रदेश

CM शिवराज ने होली मनाने का दिया मंत्र ‘मेरी होली-मेरे घर’

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में इन्दौर, भोपाल सहित अन्य स्थानों से पूर्व माह की तुलना में कोरोना के पॉजिटिव प्रकरण ज्यादा आ रहे हैं। यह चिंता का विषय है। आमजन को इस संक्रमण से बचाने के लिए राज्य सरकार अपना दायित्व निर्वहन करेगी। इसके साथ ही आमजन भी अच्छी तरह सावधानियों का उपयोग करें। कोरोना से बचाव के लिए सभी उपायों को अपनाएं।

सीएम चौहान ने कहा 23 मार्च को संकल्प अभियान होगा। इसके अंतर्गत 23 मार्च को प्रदेश में प्रात: 11 और शाम 7 बजे सायरन बजेगा। आमजन 2 मिनट का संकल्प लेंगे, जिसमें मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना शामिल है।

संकल्प अभियान में सायरन बजने पर लोग निर्धारित समय पर अपने स्थान पर रूक जाएंगे और मास्क लगाने का, सामाजिक दूरी बनाए रखने का संकल्प लेंगे ताकि संक्रमण को रोका जा सके।

‘मेरी होली- मेरे घर’ – CM शिवराज

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan ने कहा कि ‘मेरी होली-मेरे घर’ के नारे को त्यौहार पर दिनचर्या में उतारा जाएगा। त्यौहार पारिवारिक स्तर पर पूरी सावधानियों के साथ मनाए जाएँ। संक्रमण को रोकना हम सभी के हाथ में हैं। कोरोना के वायरस से बचने के लिए मास्क एक अचूक उपाय है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button